2008 से माँ जगदम्बा हॉल्ट नवादा हॉल्ट के लिए संघर्षरत तथा रेलवे से प्रस्तावित हॉल्ट पर गाड़ी ठहराव की माँग को लेकर 15अगस्त से अनशन पर बैठे अनशनकारियों के समर्थन में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय  प्रवक्ता विद्याभूषण राय ने बयान जारी कर कहा कि रेलवे प्रशासन की मनमानी और नवादा के ग्रामीणों की जिद्द नवादा जगदम्बा हॉल पर ट्रेन ठहराव की है मांग नवादा के सभी ग्रामीणों को संघर्ष हेतु सौ-बार प्रणाम ! जिन्होंने रेलवे प्रशासन के कहने पर 1 करोड़ से ज्यादे लागत की श्रम दान किया और हाल्ट का निर्माण किया । उन्होंने संघर्ष के बदौलत गाड़ी ठहराव की बात रेलवे ने मानी थी लेकिन तीन दिन गाड़ी ठहराव के बाद उन्होंने त्याग करने वाले लोगों के साथ विश्वासघात किया है ।


जिद्द बांध संघर्ष की गाथा लिख रहे है ग्रामीण आज तीन दिनों से आमरण-अनशन पर है , लेकिन रेलवे प्रशासन के कान तक आवाज नही पहुँच रहा है ....रेलवे का चक्का जाम का अववाहन करने पर लेकिन रेलवे ने सकरी से आगे अपना परिचालन बन्द कर दिया है !! आज अनशन का तीसरा दिन है , अनशनकारी का तबियत घण्टा-प्रति-घण्टा खराब होती जा रही है ।


































आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post