MSU ने दिया स्टेडियम के लिए एकदिवसीय धरना - BENIPUR NEWS

Breaking

Friday, 8 June 2018

MSU ने दिया स्टेडियम के लिए एकदिवसीय धरना


मिथिला  स्टूडेंट  यूनियन एक गैर राजनीतिक संगठन है जो क्षेत्र ओर छात्र के विकास के लिए विगत 3 वर्षों से संघर्ष कर रही है । इस दौरान आज दिनांक 08.06.2018 शुक्रवार को बेनीपुर अनुमंडल में स्थित "जननायक कर्पूरी ठाकुर बाबा नागार्जुन स्टेडियम" के जीर्णोद्धार हेतु बेनीपुर SDO कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया । 


ज्ञातव्य  हो कि बाबा नागार्जुन स्टेडियम बेनीपुर 2004 में डेढ़ कड़ोर की लागत से तत्कालीन विद्यायक द्वारा बनवाया गया था । जिसमें 2004-5 में राज्यस्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया था । स्टेडियम जिम और सभी सुविधाओं से लैस यहाँ के छात्रों के लिए एक बेहतर विकल्प था । परंतु विगत 10 वर्षों में स्थानीय प्रतिनिधि एवं प्रशासन के उदासीनता के कारण जीर्ण-शीर्ण अवस्था में है । इस आलोक में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के छात्र प्रतिनिधियों ने स्थानीय विधायक श्री सुनील चौधरी एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों से मुलाकात कर माँग पत्र भी सौंपा लेकिन छात्र हित में कोई ठोस पहल नहीं कि गई । 

सभा  को सम्बोधित करते हुए MSU स्पोर्टसेल अध्यक्ष राकेश चौधरी ने कहा अब स्थानीय छात्र युवा अपने अधिकारों के प्रति जागृत हो चुके हैं । शांतिपूर्ण तरीके से हम अपने अधिकारों की मांग कर रहें हैं । परन्तु अगर हमारी बात नहीं सुनी गई तो मिथिला स्टूडेंट यूनियन छात्र युवाओं के हित में चरणबद्ध आंदोलन करेगी । जिसके जिम्मेवार यहां के स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं प्रशासन होगी । मौके पर दरभंगा जिलाअध्यक्षअमित ठाकुर, उपाध्यक्ष धीरज कुमार झा, जिला सचिव प्रभाकर झा, प्रखंड अध्यक्ष मुकेश झा, संजय, चुनचुन, परमानन्द, रितेश जी, विजय, प्रवीण सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment