दरभंगा में 'छात्र दरबार' के आयोजन से विधार्थियों में खुशियों की लहर दौरी

एम राजा की रिपोर्ट

दरभंगा, छात्र जनता दल युनाइटेड द्वारा लनामिविश्वविद्यालय परिसर स्थित नरगौना पैलेस के गेट के पास 'छात्र-दरबार' लगाया गया। जिसमें भारी तादाद में छात्र, छात्राएँ, शिक्षक, कर्मचारी व अभिभावक ने अपनी-अपनी विश्वविद्यालय से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को रखी । जिस क्रम में स्नातकोत्तर के कई विभागों में महाविद्यालयों से आंतरिक परीक्षा का अंक नहीं भेजे जाने के कारण  संबंधित छात्रों के परीक्षाफल के प्रकाशन में हो रही कठिनाई, भौतिकी विभाग में फोर्थ सेमेस्टर के छात्रों को स्पेशलाईजेशन विषय का विकल्प लेने में हो रही कठिनाई,
स्नातक तृतीय खंड की परीक्षाफल के पेंडिंग रिजल्ट की त्रुटियों को दूर कए जाने के अलावे छात्रों द्वारा किए गए चैलेंज का परीक्षाफल का प्रकाशन समय पर नहीं हो पाने के कारण संबंधित छात्र-छात्राओं को नामांकन एवं परीक्षा देने में हो रहे कठिनाईयों जैसे कई प्रकार की समस्याएँ सामने आई।
             छात्र दरबार में मो• इमामुल हक (इमाम) ने कहा कि छात्र दरबार में मिली सभी समस्या का तुरंत हल करवाने की पहल की जाती है। जिसका परिणाम है कि छात्र हमेशा इस बात की सराहना करते हैं।  उन्होंने कहा कि छात्र दरबार का असल मकसद छात्रों की आवाज बनकर छात्र हित में सतत प्रयासरत रहना है।
                आयोजित 'छात्र दरबार' में तनबीर खान, मो•जावेद, नौशाद, तौफिक मो• अली, राकेश, रानी ,रवि, खुशबू, नदीम, अमन, इमरान इत्यादि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post